• +(91) 7000106621
  • astrolok.vedic@gmail.com

Learn what’s best for you

Learn Jyotish
horoscopes

आइये जानते है नरेंद्र भाई मोदी के जीवन का विश्लेषण |

दोस्तों आज हम चर्चा करेंगे भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के हस्त रेखावो के बारे में !

दोस्तों अगर मोदी जी के हाथ की बात की जाये तो ये हाथ वरहद श्रेणी का हाथ है !

ऐसे लोग समाज में समाज सेवक ,राजनेता ,उच्च अधिकारी या बड़े व्यापारी होते है !

ऐसे लोग अगर बिलकुल गरीब घर में भी पैदा हो जाये तो ये अपना मुकाम हर हल में हासिल करते है !ये लोग सामजिक संस्कारी और परम्परावो को मानने वाले होते है !

वैसे तो देखा ये गया है ये खुद ही नहीं इनके रिस्तेदार बच्चे सब लोग ऐसे ही होते है !

ये न्याय पसंद लोग होते है,कभी किसी पर अन्याय होते हुए नहीं देख सकते !ये पूर्ण रूप से धार्मिक होते है ! ये सम्पूर्ण जीवन अद्यात्म से जुड़े होते है !ये अलौकिक शक्तियो में भी बहुत विस्वाश रखते है !

अगर बात की जाये तो सबसे पहले बात करते है पर्वतो की १ेस हाथ में गुरु पर्वत प्रधान है ऐसे में ये जातक को उच्च पद के साथ अद्यात्म से जोड़ता है ,इनका आतम विस्वाश बहुत गजब का होगा , ये कभी किसी के आगे नहीं झुकेंगे !

सबसे मुख्य बात गुरु पर्वत की ये इस्थ्ती बताती है जातक बहुत अच्छा सेल्स मेन है ! ये किसी किसी को भी किसी भी बात के लिए मन सकता है !

उसके बाद बात करते है शनि पर्वत की |

शनि पर्वत इनका बहुत अच्छा है ऐसा इनसे जीवन में नए अविष्कार करता है,ऐसे लोगो पर इस्वर की अशीम कृपा होती है ,इनको जीवन में सब कुछ मिलता है!

इसके बाद बात करते है सूर्य पर्वत की !

मोदी जी का सूर्य पर्वत बहुत अच्छा है ! सूर्य पर्वत पर त्रिभुज इंसान को विश्वविख्यात बनता है ,जो की मोदी जी के हाथ में है ! इसके अल्वा इनके हाथ में सूर्य रेखा बहुत ही मजबूत है ! जो की करीब २८ साल की आयु से सुरु होती है यानि करीब 28 साल की आयु में इन्होने अपनी पहचान बनाई सुरु की ! उसके बाद जैसे जैसे आयु बढ़ती जाएगी ,इनका नाम दुनिया में रोशन होता जायेगा ! इनकी सूर्य रेखा से ये अनुमान लगता है करीब 82 साल की आयु तक ये देश की सेवा करेंगे ! या ये कहु राज करेंगे ! मुझे नहीं लगता अगले कई सालो तक मोदी जी के कद का नेता देश में पैदा होगा !

उसके बाद बात करते है बुध पर्वत की !


बुध पर्वत भी बहुत अच्छा है ऐसे इंसान बहुत बुद्धिमान होते है !ये अपनी बातो से किसी को भी प्रभावित कर सकते है ! चूँकि इनके बुध पर्वत पर भी स्पस्ट त्रिभुज है जो इनको विवविख्यात बनाता है !

उसके बाद बात करते है मंगल पर्वत की |

उच्च मंगल इनका बहुत अच्छा है ऐसे लोग बहुत साहसी होते है !

उसके बाद बात करते है चंद्र पर्वत की |

चंद्र पर्वत इनका बहुत अच्छा नजर नहीं आता ऐसे लोग दिल से नहीं दिमाग से सोचते है ! लेकिन चंद्र पर्वत पर अनेक यात्रा रेखाएं इनको जीवन भर यात्रा करने को मजबूर करेंगी !

उसके बाद बात करते है केतु पर्वत की |

केतु पर्वत इनका अच्छा है ऐसे में ये कह सकते है इनके माता पिता ने अपनी सम्पूर्ण जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की होगी ! चुकी भाग्य रेखा का उदय जीवन रेखा से करीब 25 साल की आयु में है तो हम ये कह सकते है इनको बचप्पन में संघर्ष का सामना करना पड़ा होगा !

उसके बाद बात करते है शुक्र पर्वत की !

शुक्र पर्वत इनका सामान्य है ! ऐसा जातक जीवन में सफाई पसंद होता है !वो हर काम को तरिके से करने में विस्वाश रखता है !ऐसे लोग सफाई पसंद होते है ! अगर ये गरीब है तो भी अपने पुराने कपड़ो को भी प्रेस करके पहनेगे ! उसके बाद बात करते है निम्न मंगल ये उठा हुवा है जो अच्छा नहीं माना जाता ऐसे जातक ग़ुस्से वाले होते है !

उसके बाद बात करते है राहु की !

राहु इनका बहुत अच्छा है जो शनि की तरफ उठा हुवा है ऐसे जातक 50 की आयु के बाद राज करते है , आवर अनेक विदेश यात्राएं करते है ! उसके बाद बात करते है रेखावो की ! सबसे पहले बात जीवन रेखा की ! अगर जीवन रेखा की बात की जाये तो ये इनको 87 की आयु प्रदान करती है ! इसके अलावा इनका सम्पूर्ण जीवन निरोगी बताता है ,लेकिन जीवन के अंतिम समय इनको सवांश से समबन्दित बीमारी का सामना करवाती है !

उसके बाद बात करते है मस्तिक्ष रेखा की |

मस्तिक्ष रेखा अछि है लेकिन 22 साल की आयु से लेकर 28 साल की आयु तक काफी मानसिक परेशानिया दिखती है ! इसके अल्वा मस्तिक्ष रेखा का गुरु पर्वत की तरफ उठना ये बताता है की जातक समझदार है ,पांच लोगो की राय जरूर लेता होगा लेकिन अंतिम फैसला खुद का ही होता है ! इसके अलावा जातक जीवन में कभी भी किसी के निचे दब कर काम नहीं कर सकता !

इसके बाद बात करते है हार्ट लाइन की !

ह्रदय रेखा अछि है !लेकिन बचपन में इनको किसी भयंकर बीमारी का सामना करना पड़ा होगा या जीवन में कोई ऐसी घटना घटित हुयी होगी जिसकी वजह से इनको ह्रदय घात जैसी स्थिति का सामना करना पड़ा होगा ! दोस्तों मै इस फोटू में जितना देख पाया उसके हिसाब से मैंने विश्लेषण किया है आशा है आप सब को पसंद आएगा !

धन्यवाद

Astrolok is one of the best astrology institute where you can learn vedic astrology, marriage astrology, nadi astrology,horoscope matching through live vedic astrology classes. It is a free platform to write astrology articles. Become a part of it by registering at 
https://www.astrolok.in/index.php/welcome/register

Palmist Rataan

Call - 8708089487 



comments

Leave a reply